Friday, July 26, 2024
Entertainment

Dhanush-Aishwarya Divorce : 18 साल बाद धनुष-ऐश्वर्या ने तोड़ी शादी! 2 साल से रह रहे थे अलग, जानें- वजह….

Dhanush-Aishwarya Divorce : आज के समय में शादी करना या तलाक लेना आम बात हो गई है मानो यह कोई गुड्डा या गुड़िया का खेल हो ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री सबसे ऊपरी चरम पर है आए दिन इन सितारों के तलाक और शादी की खबरें आती रहती हैं, ऐसे में एक खबर सामने आई है जिसमें साउथ इंडियन अभिनेता धनुष(Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या एक दूसरे से अलग हो रहे हैं जिसकी याचिका भी दायर कर दी गई है।

इस सुपरस्टार की बेटी है ऐश्वर्या

धनुष ने 18 नवंबर 2004 को ऐश्वर्या के साथ धूमधाम से शादी की थी इन दोनों की शादी को 18 साल पूरे हो गए थे आपको बता दें कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत(Rajinikanth) की बेटी है, ऐसे में कुछ समय पहले यह अबाउट रही थी कि शायद दोनों के बीच सुलह हो रही है लेकिन हाल ही में सूत्रों के रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने धारा 13 बी – आपसी सहमति से तलाक के तहत याचिका दायर की है। दोनों के रास्ते जल्द ही अलग होने वाले है।

दोनों ने आधिकारिक तौर पर तलाक की दी जानकारी

अपनी पोस्ट में ऐश्वर्या-धनुष ने लिखा की हम-‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं।

ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नमः शिवाय!’