Entertainment

Bigg Boss की फेमस कंटेस्टेंट Shivani ने खरीदी नई शानदार कार, मां के साथ पहुंचीं थी Showroom…

Shivani Kumari New Car : बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में देसी तड़का लगाने वाली हम सबकी प्यारी शिवानी कुमारी (shivani kumari) के बारे में कौन नहीं जानता होगा यह वह लड़की है जो बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफार्म में भी अपने अंदाज को नहीं भूली और उसका यही अंदाज उसे सबसे हटकर बनता है और आज वह सब के दिलों पर राज कर रही है।

आपको बता दें कि शिवानी कुमारी (shivani kumari) जो उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव से आती है। और वह एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी है। उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है .और उनका यही संघर्ष आज उन्हें इस मुकाम पर लेकर आया है। आपको बता दें कि शिवानी कुमारी (shivani kumari) की फैमिली में एक नया मेंबर आ गया है आईए जानते हैं उसे नए मेंबर के बारे में।

शिवानी ने खरीदी लग्जरी कार

बिग बॉस ओटीटी की देसी गर्ल शिवानी कुमारी (shivani kumari) के घर में एक नया मेंबर आ गया है आपको बता दें कि उन्होंने अपनी मेहनत से देश में लगातार पॉपुलर हो रही मारुति सुजुकी फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) खरीद ली है।

शिवानी कुमारी (shivani kumari) ने खुद को लाखों का तोहफा दिया है। शिवानी (shivani kumari) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कर के साथ फोटो पोस्ट की है. जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाइयां दी है साथ ही जिंदगी में और नाम कमाने की शुभकामनाएं भी दी है।

Related Articles

Back to top button