Entertainment

बड़ा पाव गर्ल को YouTuber तहलका की पत्नी ने दी धमकी, बोली- “मुझे हिंदू सभ्यता का पाठ पढ़ाती..

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वायरल हो ही जाता है इस समय तो फूड ब्लॉगर्स और स्ट्रीट फूड बेचने वाले लोग काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं कुछ टाइम पहले ‘एमबीए चायवाला’(MBA Chai Wala)बीटेक पानी पुरी(BTech Pani Puri Wali)वाली वगैरा-वगैरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे.

ऐसे में ही अब एक मोहतरमा भी काफी ज्यादा वायरल हुई है जिनका नाम है चंद्रिका दीक्षित(Chandrika Dikshit) हां हम उन्हीं वायरल वडा पाव गर्ल(Vada pav girl)के बारे में ही बात कर रहे हैं जो अभी कुछ समय पहले बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म(bigg Boss ott 3)पर भी गई थी हालांकि उनका सफर जल्द ही खत्म हो गया,लेकिन वहां से आने के बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था.

ऐसे में बिग बॉस के ही घर में आए बिग बॉस 17′(Bigg Boss 17)के सन्नी आर्या उर्फ तहलका(Tahalka) की पत्नी दीपिका (Deepika Arya) और वडा पाव गर्ल(Vada pav girl) के बीच में चल रही बहस के बीच तहलका की पत्नी दीपिका ने वडा पाव गर्ल(Chandrika Dikshit) को अच्छी खासी खरी खोटी सुना दी है तो आईए जानते हैं कि आखिर दीपिका ने वायरल सेंसेशन वडा पाव गर्ल(Vada pav girl) को क्या कह दिया है।

दीपिका ने पढ़ाई हिंदू सभ्यता की पट्टी

सन्नी आर्या उर्फ तहलका(Tahalka) की पत्नी दीपिका (Deepika Arya) ने एक वीडियो जारी किया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही है अरे मुझे समझ नहीं आता, तेरे पास ढंग का मुद्दे नहीं है क्या जीवन में? तेरे को मुद्दे से क्या करना? तू वड़ा पाव बना। अपनी रोजी रोटी चला। तुझे ड्रामा करने की क्या जरूरत है?तू कहती है कि दीपिका आर्य(Deepika Arya) अपने पति को मारती है जो कि हिंदू सभ्यता के खिलाफ है अरे क्या तूने मेरे घर आकर देखा है कि मैं अपने पति को मारती हूं?

‘चंद्रिका’ ड्रामा करती है और मुझे हिंदू सभ्यता का पाठ पढ़ाती है।

दीपिका आर्य(Deepika Arya) इतने में ही नहीं रुकी उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि यह वड़ा पाव वाली कितना ज्यादा ड्रामा करती है. एक तरफ मुझे हिंदू सभ्यता का पाठ पढ़ाती है और दूसरी तरफ ड्रामा कर कर के वायरल हो रही है। जिसके चलते यह बिग बॉस के घर में भी गई थी.

उन्होंने कहा कि तू इतनी ड्रामा करती है?और अगर किसी ने तेरी चुन्नी खींच दी, तो तू चिल्ला चिल्ला के बोलती है ओ मेरी चुन्नी फेंक दी, ये हिंदू सभ्यता के हिसाब से है तू उसे चुन्नी को वापस ले लेती इतना ड्रामा करने की क्या जरूरत थी ऊपर से यह मैडम (Chandrika Dikshit) कहती है कि , कि दीपिका आर्य (Deepika Arya)बिग बॉस में जाना चाहती है हां मैं जाना चाहती हूं लेकिन पूरी इज्जत के साथ ना कि ड्रामा करके।

Related Articles

Back to top button