Aamir Khan की बेटी अपने माता-पिता को मानती हैं मेंटल ट्रामा का कारण, जानें – वजह….

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। खास कर के अपनी शादी और तलाक की खबरों से आमिर खान कुछ ज्यादा ही फेमस हैं। इसी कड़ी में एक ऐसे खबर सामने आई है, जो की आमिर खान की तो नहीं हैं, लेकिन फिर भी इसका सीधा संबंध आमिर से ही हैं।

असल में हम बात कर रहे हैं, आमिर खान की बेटी इरा खान की। हाल ही में इरा Ira Khan ने इस बात का खुलासा किया हैं की उन्हे अपने माता पिता के कारण मेंटल ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था। जी हाँ इरा खान ने बताया हैं, की उनके माता पिता के तलाक के कारण वे काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो गई थी। जिसके कारण उन्हे मानसिक तनाव की शिकायत हो गई थी।

आपको बता दे की आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की शादी लंबे समय नहीं चली लेकिन, तलाक से पहले दोनों की बेटी इरा Ira Khan खान अपने माता पिता से बेहद प्यार करती थी। ऐसे में उनका अलग होना उनसे बर्दास्त नहीं हो सका। आपको बता दे आज से 21 साल पहले आमिर खान का नाम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ जोड़ा जा रहा था, जिसके बाद आमिर और रीना के रिश्ते के बीच दरार आ गई। और नतिजन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

ऐसे में अब आमिर की बेटी ने इस बात को मीडिया के सामने रखा हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबीक Ira Khan ने बताया हैं की वे उनके माता पिता ए तलाक से परेशान थी, हालांकि इसे उन दोनों ने बहुत ही अच्छे तरीके से संभाला था। इरा अपने मानसिक अवसाद को लेकर खुद को भी जिम्मेदार ठहराती हैं। इरा ने बताया की वे बचपन में सोचती थी की अगर वे दुखी दिखेगी तो सब उन्हे चाहेगे, ऐसे उन्हे फिल्में देख देख कर लगने लगा था। जिसके कारण में अवसादग्रस्थ हो गई थी।