December 10, 2022

बेहतरीन मौका! Amazon के साथ महज 4 घंटे करिए काम – हर महीने कंपनी देगी पूरे ₹60,000..जानें कैसे?

Amazon

डेस्क : अगर आप भी अपनी आमदनी को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसके जरिए आप सिर्फ 4 घंटे काम करके महीने में आराम से तकरीबन 60,000 रुपये की कमाई कर सकते हैं और यह मौका आपको देश की दिग्गज E-कॉमर्स कंपनी दे रही है. जी हां… अब अमेजन आपके लिए कमाई का मौका लेकर आयी है, जिसमें पार्ट टाइम काम करके भी आप मोटा पैसा छाप सकते हैं.

एक दिन में पहुंचाने होते हैं 100- 150 पार्सल : आपको बता दें इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ता ही जा रहा है तो कंपनी को बड़ी संख्या में हर एरिया में एक डिलीवरी ब्वॉय या डिलीवरी गर्ल की जरूरत होती है. डिलिवरी ब्वॉय अमेजन के वेयरहाउस से पार्सल को लेकर उस व्यक्ति तक पहुंचाता है, जिसका वह होता है. एक डिलीवरी ब्वॉय को 100 से 150 पैकेज एक दिन में डिलीवर करने होते हैं.

हर शहर में होते है सेंटर : अगर दिल्ली की बात की जाए तो यहां पर अमेजन के करीब 18 सेंटर मौजूद है. ऐसे ही सभी शहरों में कंपनी ने अपने सेंटर खोल कर रखे हैं. सभी पैकेज को सही एड्रेस पर पहुंचाना इस डिलीवरी ब्वॉय का काम होता है.

सिर्फ 4 घंटे का होता हैं काम : आपको बता दें आपको पूरे दिन काम करने की जरूरत नहीं होती है. Amazon सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक डिलीवर करती है.दिल्ली के डिलीवरी ब्वॉयज का कहना है कि वे एक दिन में लगभग 4 घंटे में 100 से 150 पैकेज डिलीवर कर देते हैं. इसके लिए आपके पास किसी खास डिग्री की भी जरूरत नहीं होती है.

ये भी पढ़ें   क्या आपकी भी जमीन है विवादित - घबराएं नहीं चुटकियों में ऐसे होगा समाधान..

क्या क्या होना चाहिए : आपके पास में एक बाइक या फिर स्कूटर जरूर होना चाहिए, जिसके जरिए आप पैकेज डिलीवर कर सके . इसके अलावा DL होना भी जरूरी है. डिलिवरी ब्वॉय की नौकरी के लिए आप सीधे अमेजॉन की वेबसाइट https://logistics.amazon.in/applynow पर आवेदन कर सकते हैं.

कमा सकते हैं कुल 60,000 रुपये : अगर सैलरी की बात की जाए तो इनकी एक फिक्सड सैलरी करीब 15 हजार रुपये होती है. इसके अलावा एक पैकेट पर इन लोगों को 10 से 15 रुपये भी मिलते हैं. डिलीवरी सर्विस देने वाली कंपनी के मुताबिक, अगर कोई महीने भर काम करता है और रोजाना के 100 पैकेज डिलीवर करता है तो आराम से 55000 से 60000 रुपए महीना का कमा सकता है.