Business

Gold-Silver Price : जन्माष्टमी के बाद घटी सोने-चांदी की चमक, यहां चेक करें ताजा भाव…

Gold-Silver Price Update : क्या आप भी इस जन्माष्टमी सोने और चांदी (Gold-Silver Price Update) का खरीदारी करने की सोच रहे हैं! अगर हां…तो यह खबर आपके बड़े काम की है. आपको बता दे कि आज सोने-चांदी (Gold-Silver Price Update) के दाम में बड़ा बदलाव आया है. यानी कि सोने के भाव में मामूली कमी आई है. इसके साथ ही चांदी के भाव में गिरावट देखी गई है. तो चलिए आज आप लोगों को गोल्ड और सिल्वर (Gold-Silver Price Update) के नए रेट के बारे में बताते हैं.

जानकारी के मुताबिक, आज 27 अगस्त 2024 मंगलवार को देशभर में 22 कैरेट 10 ग्राम गोल्ड का नया रेट 67,090 रुपये है. बीते दिन ₹67,100 दाम था. यानी आज दाम में मामूली कमी हुई है. जबकि, 24 कैरेट गोल्ड की कीमत आज ₹73,180 प्रति 10 ग्राम है. बीते दिन भी 24 कैरेट गोल्ड का भाव ₹73,190 रुपये था. ऐसे में आज कीमत में बदलाव हुआ है.

बता दे की मार्केट एक्सपर्ट (Market Expert) का कहना है कि आगामी दिनों में सोने की कीमतें बढ़ेंगी. अगर बात करें सिल्वर के रेट की तो चाँदी की दरों में आज 27 अगस्त 2024 मंगलवार को बदलाव हुआ है. आज 1 Kg चांदी का रेट 87,800 है. वहीं, कल चांदी के दाम 87,900 थे. यानी चांदी के कीमत घटी है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button