8 February 2023

अधूरी रह गई थी शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी, शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर

अधूरी रह गई थी शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी, शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर 1

Shatrughan Sinha : शत्रुघ्न सिन्हा 70 के दशक के सुपरस्टार थे, लोग उन्हें प्यार से बिहार बाबू भी बुलाते है, शत्रुघ्न सिन्हा अपनी फिल्मों की वजह से कम जबकि अपने अफेयर्स की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते थे. लोग आज भी उनके रिलेशनशिप और अफेयर्स के किस्से बड़े चाव से सुनना पसंद करते है. फ़िल्म अभिनेत्री रीना रॉय के साथ उनका अफेयर तो जग जाहिर रहा है. लोग तो यहां तक कहते है कि सोनाक्षी पूनम की नही बल्कि रीना रॉय की बेटी है क्योंकि उनकी सूरत काफी मिलती जुलती है.

शादी के बाद भी रिलेशनशिप में थे शत्रुघ्न : शत्रुघ्न सिन्हा दिल फेंक अंदाज़ के मालिक रहे है, फिल्मों से ज्यादा वो असल जिंदगी में रोमांटिक थे यही वजह है कि उनके अफेयर्स का बाजार बाकी एक्टर से कही ज्यादा गरम रहता था. आलम तो यह था कि उनकी पत्नी और पूर्व मिस इंडिया पूनम सिन्हा इस चीज से काफी परेशान रहा करती थी।

अधूरी रह गई थी शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी, शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर 2

रीना रॉय और शत्रुघ्न पर पूनम ने खुलकर रखी बात : शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने अपने पति शत्रुघ्न सिन्हा और रीना राय के अवसर पर टाइम मैगजीन को दिए हुए एक इंटरव्यू में खुलकर बात रखी.उन्होंने कहा कि मैं उनके बीच कभी नही आई और मैंने रीना रॉय को खुली छूट दी थी क्योंकि मुझे पता था कि शत्रुघ्न किसी ऐसी लड़की से शादी नही करेंगे जो भरोसे के लायक ही न हो