5 February 2023

Rohit Sharma : मैदान में दौड़ता आया बच्चा और लगा लिया गले, फोटो देख दिल खुश हो जाएगा..

Rohit Sharma : मैदान में दौड़ता आया बच्चा और लगा लिया गले, फोटो देख दिल खुश हो जाएगा.. 1

Rohit Sharma : क्रिकेटर रोहित शर्मा को चाहने वालों की कमी नहीं है। ये अपने धमाकेदार बल्लेबाजी से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इस बात का प्रमाण रायपुर में हुए भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच में देखने को मिला। इस मैच में इंडिया ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेट से शिकस्त दी है। इस मैच कुछ ऐसा हुआ कि सब चौंक गए। दरअसल मैच के बीच में ही रोहित शर्मा का एक नन्हा फन मैदान में घुस कर उन्हे लगे लगा लिया। उस वक्त रोहित शर्मा बैटिंग कर रहे थे और भारतीय कप्तान का स्कोर 50 के आसपास था। सिक्योरिटी गार्ड्स उस फैन को पकड़ने के लिए पीछे दौड़ पड़े।

नन्हे फैंस को बचाया सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो भारतीय पारी के 10वें ओवर का है। दरअसल, जब सिक्योरिटी गार्ड ने उस फैन को पकड़ लिया और सख्ती से पेश आने लगा तो रोहित शर्मा ने कहा कि वह बच्चा है, उसे जाने दो, जिसके बाद उस युवा फैन को मैदान के बाहर ले जाया गया। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, फैंस लगातार रोहित शर्मा की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार रोहित शर्मा पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और टीम इंडिया के कप्तान के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं, इस मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा दिया। इस तरह रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम ने सीरीज पर कब्जा कर लिया है। दूसरे वनडे में भारतीय टीम को जीत के लिए 109 रन बनाने थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने महज 20.1 ओवर में दो विकेट खोकर आसानी से जीत हासिल कर ली।

Rohit Sharma : मैदान में दौड़ता आया बच्चा और लगा लिया गले, फोटो देख दिल खुश हो जाएगा.. 2

इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज लंबा स्पैल करना चाहते थे, लेकिन मैंने उन्हें याद दिलाया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए।