9 February 2023

सैफ अली खान का बड़ा बयान – रामायण के बाद अब “महाभारत” भी करूंगा..कौन रोकेगा मुझे..?

सैफ अली खान का बड़ा बयान - रामायण के बाद अब "महाभारत" भी करूंगा..कौन रोकेगा मुझे..? 1

डेस्क : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के संग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में देखा गया. फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुयी थी. इस फिल्म के बाद सैफ इन दिनों साउथ के बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर खासे सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्म में सैफ अली खान फिल्म में लंकेश की भूमिका में हैं.

हाल में फिल्म का टीजर भी जारी हुए, जिसमें सैफ अली खान को लंकेश के किरदार में एक अलग ही अंदाज देखा गया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी वबाल भी मचा हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स भी सैफ के लुक और फिल्म का विरोध कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मचे बवाल के बीच सैफ ने अपने ड्रीम रोल को लेकर खुलासा भी किया है. उन्होंने अपने हालिया एक इंटरव्यू में कि अब महाभारत में एक्टिंग करना चाहते हैं.

बॉलीवुड बबल’ से बातचीत करते हुए सैफ अली खान ने अपने ड्रीम रोल को लेकर बातें की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह महाभारत में अभिनय करना पसंद करेंगे. हालांकि उन्होंने इसे बनाने के लिए एक शर्ट भी रखा और कहा कि अगर कोई इसे ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ की तरह बनाता है तो.

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब सैफ अली खान से उनके ड्रीम रोल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘मैं ऐसा नहीं सोचता. मैं सिर्फ यही सोचता हूं जो मुझे पेश किया जाता है. सच कहूं तो मेरे पास कोई मेरा कोई ड्रीम रोल भी नहीं है. मुझे नहीं लगता कि ऐसा सोचने का कोई भी मतलब है. फिर भी मैं जो करना चाहूंगा वह महाभारत में अभिनय करना ही है, अगर कोई इसे ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ की तरह बनाता है तो.’