December 10, 2022

रुक-रुक के चल रही है दिल्ली मेट्रो! हर लाइन वाले लोग हुए परेशान

Patna Metro

डेस्क : दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों के लिए एक खबर है। आज सुबह से ही ब्लू लाइन के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली मेट्रो में वह आज दूसरे सबसे व्यस्त ब्लू लाइन ट्रैफिक से पीछे हैं। मेट्रो अपने यात्रियों तक पहुंचने में काफी समय लेती है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के अनुसार, द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली के लिए सेवाओं में देरी होगी। अन्य सभी लाइनों पर सेवा ठीक काम करती है। हालांकि, चूंकि विजयादशमी पर आज सार्वजनिक अवकाश है, इसलिए उस दिन की तुलना में यात्रियों की संख्या काफी कम है।

ब्लू लाइन के यात्रियों को आज सुबह से ही काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मेट्रो को आने में थोड़ा समय लगा। नतीजतन, विशेष रूप से नोएडा के यात्रियों को एक बड़ी समस्या थी। यात्रियों को बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन तक 40 मिनट लगते हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने भी आज सुबह ट्वीट किया कि द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और बैसल तक मेट्रो सेवाओं में देरी हुई है। अन्य मार्ग सामान्य रूप से संचालित होंगे।

गौरतलब है कि रविवार 2 अक्टूबर को भी ब्लू लाइन पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. यह रविवार को ब्लू लाइन यमुना बैंक से अक्षरधाम बीच मेट्रो मार्ग पर चल रहे रखरखाव कार्य का परिणाम था। द्वारका से नोएडा के लिए मेट्रो उस दिन दो बार दोपहर 2:00 बजे तक चली। हालांकि, डीएमआरसी ने उस समय यात्रियों को पहले ही इसकी सूचना दे दी थी।

ये भी पढ़ें   Vikramshila Bridge के समानांतर पुल के निर्माण कार्य में बडी बाधा - हाईकोर्ट गयी एजेंसी..