तो इस वजह से कुंवारे रह गए दबंग Salman Khan? फैमिली ने बताया पूरा सच..

Salman Khan : बॉलीवुड के दबंग खान जिन्हें उनके फैंस भाईजान भी कहते है, इनकी स्टारडम किसी से छुपी नही हैं सलमान खान (Salman Khan) ने बैक टू बैक 200 करोड़ की फिल्में देकर बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था, एक समय वो बॉलीबुड के हाईएस्ट पेड एक्टर भी रहे हैं।

आखिर कब करेंगे सलमान शादी: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ये सबसे ज्यादा सवाल यही पूछा गया है कि भाईजान आखिर शादी कब करेंगे? अब तो लोग यह सवाल भी पूछना बन्द कर दिया है क्योंकि इस सवाल का जवाब सलमान खान को भी नही पता है, हालांकि सलमान खान के पास शादी करने की वजह हो न हो लेकिन उनके पास शादी न करने की कई वजहें है।

क्या है शादी न करने की वजहें: सलमान खान (Salman Khan) के पास शादी न करने की भी वजह से जिसके मुताबिक वो शादी की अब तक नही सोच रहे, सलमान खान के ऊपर कई सारे केस दर्ज है तो जब तक उनके ऊपर दर्ज सभी कानूनी लफड़े हट न जाए तब तक वो शादी का नही सोच सकते

वही दूसरी वजह यह है कि सलमान अब तक गैलेक्सी अपार्टमेंट में 1 बैडरूम के फ्लैट में रहते है और वो परिवार के साथ ही रहना पसंद करते है, तो जब तक उन्हें कोई ऐसी पारिवारिक लड़की नही मिल जाती तो परिवार से समन्वय बना कर रखे तब तक वो शादी नही कर सकते। सलमान खान कई बार सिरियस रिलेशनशिप में रह चुके है लेकिन उनका कोई भी रिश्ता शादी के अंजाम तक नही पहुँचा है इस मामले में सलमान खान बेहद अनलकी साबित हुए हैं।