अभिनेता संजय मिश्रा Inside Story – एक्टिंग छोड़ने के बाद ढाबा में धोने लगे थे बर्तन, फिर ऐसे बदली किस्मत..

Sanjay mishra worked at tea stall

न्यूज डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम का लोहा बनवा चुके अभिनेता संजय मिश्रा को आज कौन नहीं जानता, खासकर, बॉलीवुड में सबको हंसाने को लेकर मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा ने हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी की आपबीती साझा की थी।अंग्रेजी अखबार ‘ इंडियन एक्सप्रेस ‘ के साथ एक इंटरव्यू के बाद से अचानक ट्रेंड करने लगे। दरअसल उन्होंने उस समय को याद किया जब वह ऋषिकेश में गंगा के किनारे एक ढाबेवाले पर काम करते थे।

Photos Sanjay Mishra and Hardik Mehta spotted at Goregaon's Omelet Pav  stall (3) | Sanjay Mishra Images - Bollywood Hungama

कुछ साल पहले, अभिनेता ऋषिकेश चले गए जहां वह आमलेट पकाते थे, और एक दिन में 50 कप धोते थे, जिसके लिए उन्हें 150 रुपये दिए जाते थे। उन्होंने “इंडियन एक्सप्रेस” को बताया, “मैं एक गंभीर बीमारी से पीड़ित था। डॉक्टरों ने मेरे पेट से 15 लीटर मवाद निकला और जब ठीक हुआ तो मैंने अपने पिता को खो दिया। मेरी जान जाने लगी थी। इसलिए, मैं ऋषिकेश गया और गंगा तट के पास एक ढाबे पर आमलेट बनाना शुरू कर दिया। ढाबे के मालिक ने मुझे बताया मुझे एक दिन में 50 कप धोने होंगे और मुझे 150 रुपये मिलेंगे। लेकिन फिर मैंने सोचा कि मुझे अपने अस्तित्व के लिए पैसे की जरूरत है।”

When Sanjay made omelettes

समय बेहतर होने के साथ-साथ बदलता भी रहता है, इनका भी समय बदला जब उन्हें फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का फोन आया, उन्होंने फिल्म “ऑल द बेस्ट” में एक भूमिका की पेशकश की। उन्होंने कहा, “वहां एक दिन काम करने के बाद ढाबे पर आने वाले लोग मुझे पहचानने लगे। वे ‘अरे आप तो गोलमाल में काम किया है न और मेरे साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे। तभी से मैंने काम पर वापस जाने का फैसला किया।”

Sanjay Mishra on Twitter: "#Diwali weekend ख़त्म .. चलो अब weekend hi नहीं  पूरा हफ़्ता चाय पियेंगे .. ☺️Thank you for all the love given for  @GolmaalMovie… https://t.co/ToBKQAWtOx"

संजय मिश्रा ने पिछले कुछ वर्षों में सत्या, राजकुमार, आंखें देखी, जमीन, बंटी और बबली, वेलकम, धमाल जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें गोलमाल पिक्चर में अभिनय के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान द्वारा निर्मित कामयाब में देखा गया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page