आर्यन खान को मिला राज बब्बर और कई बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन, बोले – वह एक लड़ाके का बेटा है जवाब जरूर देगा

Raj babbar

डेस्क : आर्यन खान ड्रग्स पार्टी में फंसे हुए हैं। बॉलीवुड जगत से उनको पूरा सपोर्ट मिल रहा है। शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए इस वक्त बहुत मुश्किल दौर चल रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनका पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे है। रवीना टंडन, फराह खान और राज बब्बर ने शाहरुख़ को लेकर ट्वीट करके अपने मन की बात कही है। राज बब्बर ने कहा है कि शाहरुख को दुनिया की कोई मुश्किल नहीं हिला सकती क्यूंकि उन्होंने चीजों का सामना किया और एक और सफलता प्राप्त की है शाहरुख खान को लंबे समय से जानता हूं और मुझे पता है कि उनके बेटे का बेटा जरूर करेगा।

Raj Babbar Came out to support Shahrukh Khans son Aryan khan in Cruise Drugs Case

राज बब्बर से पहले शेखर सुमन ने भी शाहरुख खान और गौरी खान को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। शेखर सुमन ने अपने ट्वीट के जरिए बताया था कि जब उनके 11 साल के बेटे का देहांत हुआ तो शाहरुख खान ही एकलौते ऐसे आफ्टर थे जो उनसे मिलने आए थे। मेरे बेटे की मौत के शोक में वह शामिल हुए थे। मुझे यह सुनकर बेहद दर्द होता है कि पिता के रूप में उन पर क्या गुजरती होगी। आर्यन खान को मुंबई के किला कोर्ट ने 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजा था। शुक्रवार को उनकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई थी। फिलहाल वह अन्य आरोपियों के साथ मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

राज बब्बर ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘कठिनाइयों ने शाहरुख को कभी नहीं रोका’ और आर्यन को ‘लड़ाके का बेटा’ है। वह वापस आएगा, सामना करेगा और अद्वितीय जीत भी प्राप्त करेगा। मेरा आर्यन खान को आशीर्वाद है की वह जरूर आगे आएगा और बेहतर काम करेगा।

You cannot copy content of this page