Bollywood

ऐश्वर्या संग तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan का नया पोस्ट वायरल! कमेंट बॉक्स किया बंद…

बी टाउन के जाने-माने कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर काफी चर्चा में छाए हुए हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी तलाक की खबरों को लेकर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन एक ही फंक्शन में दोनों का अलग-अलग पहुंचना यह बताता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani and Radhika Merchant’s wedding) में जब अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ नहीं पहुंचे थे तो दोनों के बीच तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. इस बीच देखा जाए तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक नया पोस्ट शेयर किया है जिसे उन्होंने कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

Abhishek Bachchan ने किया ये पोस्ट

Abhishek Bachchan ने सोशल मीडिया पर पेरिस ओलंपिक से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने अनुभव को साझा करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को देखना एक बेहद ही शानदार अनुभव था. आपको बता दे कि अभिषेक (Abhishek Bachchan) के इस वीडियो में उन्होंने नीरज चोपड़ा को गले भी लगाया और हाथ में तिरंगा लेकर तस्वीर भी खिंचवाई.

साथ ही साथ एफिल टावर के कुछ खास शाँट्स और ओलंपिक की कुछ झलक भी दिखाएं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ओमेगा दोस्तों के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 देखना एक अद्भुत अनुभव था. हमारे अपने नीरज चोपड़ा को देखना बहुत गर्व का क्षण था. भगवान आपको आशीर्वाद दे.

कमेंट सेक्शन किया बंद

आपको बता दे कि तलाक की अफवाह के बीच अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने इस पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया जिसने लोगों का अधिक ध्यान खींचा, जिससे ऐसा लगता है कि वह अपनी निजी जिंदगी और ऐश्वर्या की इवेंट से अनुपस्थित के बारे में अफवाहों से बचने के लिए कमेंट बॉक्स बंद कर चुके हैं, क्योंकि अभिषेक (Abhishek Bachchan) को अकेले देखकर लोगों के मन में यह जरूर सवाल उठता कि आखिर उनके साथ ऐश्वर्या क्यों नहीं है.

इससे पहले अभिषेक बच्चन को शायद ही ऐश्वर्या के बिना किसी इवेंट में देखा जाता था लेकिन इन दिनों दोनों काफी अलग-अलग नजर आ रहे हैं जिस कारण लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं.

आपको बता दे की एक ऐसा समय भी था जब अभिषेक और ऐश्वर्या बी टाउन के सबसे आइडियल कपल माने जाते थे जिन्हें लोग काफी पसंद करते थे क्योंकि दोनों ने कई तरह की परेशानियों के बाद भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा, लेकिन कई इवेंट और फंक्शन में यह देखा जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ नहीं होती है. वह अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट की जाती है जिस वजह से दोनों के बीच रिश्तो में कड़वाहट को और भी ज्यादा हवा मिल जाती है.

Related Articles

Back to top button