4 February 2023

गिरिराज सिंह ने कहा- हमें गर्व है लालू की बेटी पर..कह दी दिल छूने वाली बात..

गिरिराज सिंह ने कहा- हमें गर्व है लालू की बेटी पर..कह दी दिल छूने वाली बात.. 1

न्यूज डेस्क: कई बार आपने सुना होगा कि बेटे से ज्यादा मां-बाप की देखभाल बेटियां करती है। इस बात को चरितार्थ राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटी रोहिणी आचार्य ने कर दिया है। दरअसल सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। इस किडनी ट्रांसप्लांट के बाद चारों तरफ से रोहणी आचार्य की तारीफ की जा रही है। इस होड़ में पक्ष-विपक्ष आम लोग सभी शामिल हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने रोहिणी आचार्य की तारीफ कर ट्वीट लिखा है।

लालू प्रसाद यादव की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। इसके बाद रोहिणी आचार्य अपने पास पिता को सिंगापुर बुला ली वहीं इलाज जारी रखा। इलाज के दौरान पता चला कि लालू यादव को किडनी की जरूरत है। ऐसे में उनकी बेटी खुद से आगे आकर तैयार हो गई। इसके बाद लालू प्रसाद यादव को मनाने लगी। लालू यादव बेटी के कई बार कहने के बाद किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर मान गए और अब सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट भी हो गया है।

गिरिराज सिंह अपने ट्वीट में लिखते हैं “बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी” गर्व है आप पर… आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए। ऐसे कई बड़े नेता हैं जो रोहिणी आचार्य की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। वास्तव में रोहिणी आचार्य बेटी होने का जो फर्ज अदा की है इसे याद किया जाएगा।

उन्होंने यह साबित कर दिया कि बेटा ही नहीं बेटियां भी माता-पिता के लिए उतनी ही अहमियत रखती है जितना कि बेटा। हर एक सुख दुख में बेटियां भी काम आ सकती है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य की एक तस्वीर काफी वायरल हो रहा है। इसे देख लोग भावुक हो रहे हैं।