बिहार में कोरोना वैक्सीन लेने पर मिल रहा है ईनाम- दूसरा डोज लीजिए और मुफ्त में बाइक-स्‍मार्टफोन-टीवी अपने घर ले जाइए

Covid Vaccine Gift

न्यूज डेस्क : बिहार में अभी भी वैसे क्षेत्र बाकी है, जहां पर अभी भी लोग कोरोना का टीका लेने से डर रहे हैं। हालांकि, सरकार द्वारा लगातार इन सभी क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इन्हीं सब जागरूकता में से पटना जिला प्रशासन द्वारा एक नई पहल की शुरुआत की गई है। इस अभियान के तहत जो लोग कोरोना टीका की दूसरी डोज लगवाने आएंगे उन्हें लकी ड्रा के जरिए पुरस्कार दिया जाएगा।

बताते चलें कि इस अभियान के तहत प्रतिभागी 8 नवंबर से 26 नवंबर के बीच कोविड-19 का दूसरा डोज लेकर लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं। और 28 नवंबर 2021 को लक्की ड्रा खोले जाएंगे। फर्स्ट प्राइज के रूप में बजाज पल्सर बाइक/होंडा एक्टिवा, वही सेकेंड प्राइज के रूप में 32 इंच की एलइडी. टीवी. थर्ड प्राइज के रूप में मोबाइल फोन. सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रेशर कुकर दिया जाएगा।

लकी ड्रा में भाग लेने की ये है पूरी प्रक्रिया: बता दे की प्रत्येक योग्य प्रतिभागी को कोविन/ आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करना है तथा अपने को निबंधित करना है, लकी ड्रा से लाभान्वित होने के लिए 26 नवंबर 2021 से पूर्व कोविड-19 का दूसरा टीका अवश्य ले लें, प्रतिभागी को अर्हता तिथि 8 नवंबर 2021 को 18 वर्ष होना चाहिए। अधिकृत कोविड वैक्सीनेशन केंद्र के माध्यम से लकी ड्रॉ हेतु अपना नाम पता मोबाइल नंबर रजिस्टर करें. वैध पहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट/ आधार /पैन/ वोटर आईडी कार्ड/ ड्राइविंग लाइसेंस इत्यादि है।

पटना जिला अधिकारी ने बताया: कोरोना टीका का दूसरा डोज लगवाने वालों को पटना जिला प्रशासन की ओर से प्राइज दिए जाने के मामले में पटना के डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से यह पहल की गई है। सेकंड डोज में लोग कम दिलचस्पी दिखा रहे हैं इसको लेकर यह पहल की गई है।

You cannot copy content of this page