प्रशांत किशोर ने कहा – “नारा लगाओगे तो गर्दन कट जाएगा…” देखिए- Viral Video

Prashant Kishore New Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जन सुराज के सुप्रीमो प्रशांत किशोर यह कहते हुए नज़र आ रहे है की ‘नारा लगाओगे तो गर्दन कट जाएगा. शांति से बैठिए, दबाव नहीं बना सकते हैं.’ जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, हर तरफ इस वायरल वीडियो क्लिप की चर्चा हो रही है. 

दरअसल, गया जिले के बेलागंज सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रशांत किशोर ने जन सुराज पार्टी की एक बैठक बुलाई थी. इस बैठक में बेलागंज सीट के लिए प्रत्याशी को चुना जाना था. बैठक में जब जनता के चहेते नेता की घोषणा नहीं हुई तो जनता ने कुर्सी तोड़ना शुरू कर दिया.

बताया जाता है बेलागंज सीट के लिए PK की पार्टी जन सुराज की ओर से प्रत्याशी खिलाफत हुसैन के नाम का ऐलान होते ही अमजद हसन के समर्थकों ने बिरोध करना शुरू कर दिया. समर्थकों ने हंगामा करते हुए कहा यह नहीं चलेगा, इस दौरान PK समझाते हुए नजर आए. इसी दौरान उनका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो क्लिप में प्रशांत किशोर (PK) कहते नज़र आ रहे है शांत रहिए यह जन सुराज की महफिल है. इत्मीनान से सुनिए. ईमानदारी पर उंगली नहीं उठाइए. आगे उन्होंने कहा कि ‘नारा लगाओगे तो गर्दन कट जाएगा. शांति से बैठिए, आप दबाव नहीं बना सकते है. बिहार में सुनते होंगे टिकट 2 करोड़ में बिक गया है. लेकिन, जन सुराज में कोई भी गरीब चुनकर आ सकता है पार्टी अपने खर्चे पर चुनाव लड़ाएगा.’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now