Land For Job Scam मामले में लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप यादव को मिली जमानत..

Land for Job Scam मामले में सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप समेत सभी 9 आरोपितों को जमानत दे दी है. अब अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी. सभी आरोपितों को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है. कोर्ट की ओर से सभी आरोपितों को पासपोर्ट सरेंडर करने के लिए भी कहा गया है.

बता दे की Land for Job Scam मामले में लालू, तेजस्वी, मीसा भारती और तेज प्रताप सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे. कोर्ट में सुनवाई के दौरान लालू , तेजस्वी, तेज प्रताप और मीसा भारती एक ही टेबल पर बैठे थे. ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लेकर कोर्ट की ओर से पेश होने के लिए समन जारी किया गया था.

हलाकि, ईडी ने तेज प्रताप को आरोपित नहीं बनाया था, लेकिन कोर्ट ने तेज प्रताप को समन जारी करते हुए कहा था तेज प्रताप भी लालू परिवार के सदस्य हैं और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में इनकी भूमिका से भुला नहीं किया जा सकता है. मालूम हो की Land for Job Scam मामले में पहली बार तेज प्रताप को कोर्ट से समन जारी हुआ है. 18 सितंबर को ईडी की चार्जशीट पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने समन जारी किया था. अब जमानत मिलने के साथ ही सभी आरोपितों को बड़ी राहत मिली है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now