गरीबों के असली हीरो बने Khesari Lal Yadav, बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामाग्री..

Khesari Lal Yadav : बिहार में हर साल बाढ़ आता है. लेकिन, इस बार बाढ़ ने भयंकर रूप ले लिया जिसकी वजह से लाखों लोग प्रभावित हो गए. इस दौरान राज्य सरकार द्वारा कुछ जगहों पर राहत शिविर लगाकर मदद भी किया गया. अभी हाल ही में नीतीश सरकार ने बाढ़ प्रभावित लोगों के अकाउंट में ₹7000 ट्रांसफर किये.

लेकिन इस आर्टिकल में आप लोगों को बिहार के एक ऐसे भोजपुरी स्टार के बारे में बताएंगे, जिसे भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेडिंग स्टार के नाम से भी जाना जाता है. जी हां…हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव की जिन्होंने बाढ़ पीड़ित की मदद कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. खेसारी लाल यादव ने बाढ़ पीड़ितों के बीच सूखा राशन वितरण किया. जिमसें खाने का सामान, कपड़े, पानी, मोमबत्ती, चूड़ा मिट्ठा, बिस्कुट इत्यादि शामिल था.

बता दे की राहत सामग्री वितरण के दौरान अभिनेता खेसारी लाल यादव ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और कहा कि खेसारी लाल सिर्फ़ बोलता ही नहीं बल्कि लोगों के बीच जाकर मदद भी करता है. खेसारी यादव ने कहा की आपकी हर तकलीफ में हम मदद करेंगे. इसके साथ ही खेसारी लाल ने बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को भी सुना.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now