बिहार से नेपाल जाना होगा आसान – यहां से चलेगी शानदार लग्जरी बसें, किराया भी होगा कम..जानें –

bihar bus nepal to janakpur

न्यूज़ डेस्क : गर्मियों की छूटी में घूमने के लिए एक शानदार मौका है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन ने बिहार से नेपाल यात्रा के लिए एक विशेष रॉयल नेपाल टूर का एक बेहतरीन पैकेज जारी किया है। इस यात्रा में आप अपने परिवार के साथ नेपाल की सुंदरता को देख सकेंगे। नेपाल के इतिहास को जान सकेंगे। यात्रा की शुरुआत बिहार के जहानाबाद, पटना, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर होकर नेपाल तक जाएगी।

बता दें कि यात्रा 28 मई से 4 जून यानी कुल 8 दिनों तक चलेगी। इस यात्रा में पूरे को करीब सेदेखा जा सकेगा। इसके लिए कई सुंदर और प्रसिद्ध स्थानों का चयन किया गया है। इसमें खूबसूरत पोखरा में सारंगकोट व्यू प्वाइंट, विंध्यवासिनी मंदिर, डेवी फाल्स, गुप्तश्वेर महादेव गुफा, से लेकर मनोकामना माता मंदिर, काठमांडू में स्थित पशुपतिनाथ मंदिर, दरबार स्क्वेयर, राज महल, स्वयंभूनाथ साथ ही चेत्तवन राष्ट्रीय उद्यान में जंगल की सफारी यात्रा शामिल है।

इस नेपाल यात्रा में यात्रियों का खासा ख्याल रखा गया है। एयर कंडीशन लग्जरी बस से घुमाया जाएगा। रास्ते में नाश्ता, दोपहर और रात का खाना का उत्तम प्रबंध रहेगा। इसके अलावा रात के राहराव के लिए अच्छे होटल की व्यवस्था होगी। इस सुंदर यात्रा के लिए प्रति यात्री 23680 रुपये चार्ज देना होगा। इसमें सारी सुविधा शामिल है।

ये भी पढ़ें   पटना में खेत से अचानक निकलने लगे ढेर सारे नोट- लोगों ने लूटे 500-1000 के नोट