May 17, 2022

The Kashmir Files को लेकर लेडी IPS लिपि सिंह ने कह दी ये बड़ी बात, हो गए FIR दर्ज.. जानें –

lipi singh

डेस्क : इस वक्त सोशल मीडिया पर “द कश्मीर फाइल्स” मूवी का मुद्दा गरमाया हुआ है। कोई मूवी की तारीफ कर रहा है तो कोई आलोचना.. ऐसे में इसी से जुड़ा हुआ ताजा मामला बिहार के सहरसा जिला से आया है। जिसमें बिहार के तेज तर्रार लेडी सिंघम IPS लिपि सिंह फंसती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इस वक्त लिपि सिंह सहरसा के एसपी है। दरअसल, किसी अज्ञात व्यक्ति ने IPS Lipi Singh का फर्जी ट्वीटर एकाउंट बनाकर “द कश्मीर फाइल्स” से जुड़े विवादित पोस्ट शेयर कर दिया। उसके बाद लोगों ने जमकर Lipi Singh की आलोचना की। धीरे-धीरे यह वायरल होता चला गया। बाद में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि मामला दर्ज होने के बाद एसपी लिपि सिंह ने कहा की यह साईबर अपराध से जुड़ा मामला है और इस मामले में सख्ती से कार्रवाई होगी, साइबर सेल के अधिकारी लगातार जांच कर रहे हैं। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई है। यह Saharsa जिला का ऐसा पहला मामला है जहां किसी आईपीएस अधिकारी की फेक आईडी बनाकर भ्रामक प्रचार किया गया है।

फर्जी ट्विटर एकाउंट के माध्यम से फिल्म “द कश्मीर फाइल” पर की गई भ्रामक पोस्ट से एसपी लिपि सिंह चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म के बारे में मेरे द्वारा कोई भ्रामक पोस्ट नहीं किया गया है, जिससे आपसी सौहार्द बिगड़े। वही संबंध में पुलिस ने पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। फेक ट्विटर अकाउंट बनाने वाले का पता लगाया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।