May 19, 2022

क्या फिर से माँ बनने जा रही हैं एक्ट्रेस Kajol, वीडियो से बाहर आया सच- देखें

kajol

डेस्क : आजकल Kajol का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काजोल की प्रेगनेंसी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। दरअसल वीडियो करण जौहर की एक पार्टी का है। जिसे बीते दिनों करण जौहर ने खुद ही आयोजित किया था। जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी।

यहbपार्टी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे के अवसर पर आयोजित की गई थी। पार्टी में आर्यन खान, गौरी खान, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर और जानवी कपूर सहित बॉलीवुड के और भी कई सितारे पहुंचे थे। इस पार्टी में करण जौहर की सबसे करीबी दोस्त काजोल भी पहुंची थी। काजोल की पार्टी में आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। दरअसल, काजोल ने इस इवेंट के दौरान ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर बॉडी हैंगिंग ड्रेस पहना था। काजोल को रिसीव करने खुद करण जौहर आए थे।

वीडियो में वह अपना मोबाइल और चश्मा करण को पकड़ाने के बाद पोज देती हुई फोटो भी खिंचवा रही थी। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लेकर काजोल की प्रेगनेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, बेबी? एक यूजर ने लिखा, क्या वह प्रेग्नेंट है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,प्रेग्नेंट ही लग रही है? हालांकि, काजोल की बॉडी हैंगिंग जिसकी वजह से उनका टमी बाहर निकला हुआ है। उनके प्रेग्नेंट होने की खबर में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। कुछ यूजर्स इस दौरान बॉडी शमिंग के लिए काजोल को ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि काजोल के कुछ फैंस ने काजोल को ट्रोल करने के लिए कमेंट करने वालों को खरी-खोटी भी खूब सुनाई है।