तीसरी शादी के पहले मुसीबत में फंसे Pawan Singh, महिला युटुबर ने किया FIR दर्ज…

Pawan Singh : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. अभी हाल ही कुछ दिनों में उनका एक पॉडकास्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से लेकर राजनीतिक जीवन से जुड़े सभी पहलुओं के बारे में खुलकर बताया था.

इसी बीच पवन सिंह से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल, भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के खिलाफ हत्या और धमकी देने का केस पटना में दर्ज हुआ है. बताया जाता है कि पटना की एक महिला युटुबर बबीता मिश्रा ने कदमकुआं थाना में केस दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति से जुड़ा हुआ है.एक महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने जान से मारने का धमकी का आरोप लगाते हुए 24 सितंबर को कदमकुआं थाने में आवेदन दिया था, जिसके बाद 25 सितंबर को पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल, पटना पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है.

पीड़िता महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा के द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार, पवन सिंह और ज्योति सिंह के बारे में न्यूज दिखाने को लेकर उनके समर्थकों ने उन्हें धमकी दी है. जिमसे कहा कि “अपने पवन भैया के बारे में कुछ नहीं बोलोगी भैया अभी बहुत गुस्सा में हैं. तुम भैया के बारे में अपना मुंह बंद रखो नहीं तो गोली मारेंगे कपार में….”