January 19, 2022

बिहार में भाई भूल गया बहन का रिश्ता बनाए संबंध, लड़की हुई गर्भवती तो फरार हुआ आरोपी भाई – जानिए मामला

Sister and Brother

डेस्क: आए दिन सोशल मीडिया पर प्यार मोहब्बत के किस्से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इसी भी आप लोगों को जो मामला बताने जा रहे है, उसे सुन आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे, दरअसल एक भाई ने अपनी बहन को बहला-फुसलाकर, पहले यौन शोषण किया, जब बहन गर्भवती हो गई, तब भाई मौके पर से फरार हो गया। ताजा मामला बिहार के मुंगेर से आया है, तो चलिए आपको पूरा माजरा समझाते हैं।

दरअसल, रिश्ते में एक भाई-बहन ने पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की, फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। कुछ दिन तक चैटिंग चला, फिर दोनों ने शारीरिक संबंध बना लिया। अब लड़की गर्भवती हो गई, जब इस बात की जानकारी लड़की ने अपने मायके वाले को दी तो घर में हाय तौबा मच गया। सभी युवक के घर गए और घरवालों को इस बारे में बताया। वहां से भी युवती को निराशा हाथ लगी और सभी ने भगा दिया। आखिरकार लाचार होकर महिला थाना पहुंची और आवेदन देकर गुहार लगाई।

बता दे की कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित खोजा बाजार की एक युवती की पहले एक शादी हो चुकी थी। ससुराल में संबंध नहीं ठीक रहने के कारण उसका ने तलाक ले लिया। महिला अपने घर पर रह रही थी। महिला का रिश्तेदार भाई सदर प्रखंड के सुदूर खाना के रहने वाले सुमित तांती से प्रेम हो गया दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। युवती ने महिला थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि सुमित हर रोज घर आने लगा।

पीड़ित युवती का कहना है कि, शादी का झांसा देकर आठ माह तक शारीरिक संबंध बनाया, यही नहीं मुंगेर के अलावा भी दूसरे शहरों में भी जाकर शारीरिक संबंध बनाया है। जब वह दो माह की गर्भवती हुई तो इसकी सूचना सुमित को दी सुमित ने शादी करने से साफ मना कर दिया। पीड़ित लड़की का कहना है कि उसका मोबाइल नंबर (Mobile No) और व्हाट्सएप नंबर (Whatsapp No) को भी सुमित ने ब्लाक (Block) कर दिया। हर जगह रास्ता बंद होने के बाद आखिरकार महिला थाना में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन