BPSC टॉपर गौरव सिंह पहुंचे अपने पैतृक गांव चमराहा, बैंड बाजे के साथ किया गया स्वागत, देखे वीडियो..

BPSC Topper Gaurav Kumar

न्यूज डेस्क: BPSC का रिजल्ट 7 अक्टूबर को जारी किया गया था, जिसमें गौरव को बिहार में पहला रैंक प्राप्त हुआ था। 65 वीं बीपीएससी परीक्षा में टॉप करने वाले गौरव सिंह रिजल्ट आने के बाद शुक्रवार अपने गांव पहुंचे। गांव के लोग उनके स्वागत में फूल माला और बैंड बाजे के साथ खड़े थे। गौरव रिजल्ट में टॉप करने के बाद पहली बार अपने चमरहा गांव पहुंचे थे।

10 अक्टूबर को गौरव को संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में शामिल होना था जिस कारण वह अपने गांव नहीं आ सके थे। परीक्षा के बाद वह वाराणसी के रास्ते से अपने गांव गए। जहा पर ग्रामीणों ने उनका बैंड बाजे के साथ में शानदार स्वागत किया। मां और बहन ने गौरव को आरती कर उसका स्वागत किया वही उसके स्वागत में गांव के हर लोग शामिल थे। विडीयो में सभी लोग गौरव को देख काफी प्रसन्न है और गांव के युवा वर्ग भी गौरव के स्वागत में दिखाई दे रहे है।

गांव में पहुंचे लोगों ने फूल माला डालकर उनका किया और बैंड बाजे के साथ उनका शानदार स्वागत किया गया। इसके साथ-साथ अपने बेटे की सफलता के बाद पहली बार मिलते हुए गौरव की मां भावुक हो गईं। वही घर में कल से ही लड्डू बन रहे हैं। गौरव के आने के बाद पूरे गांव-जवार में लड्डू बांटे गए। वही गौरव के गांव पहुंचने के बाद एक कार्यक्रम के दौरान गौरव ने गांव के युवाओं को इस परीक्षा में सफल होने के कुछ टिप्स भी दिए।

You cannot copy content of this page