भारी भरकम शरीर लेकर पतले दुबले आदमी के ऊपर चढ़ बैठे “द ग्रेट खली” – तड़पते हुए शख्स ने मांगी जान की भीख- देखें Video

The Great Khali

डेस्क : जब भारत की ओर से WWE में कोई भी नहीं था तो “द ग्रेट खली” ने अपना नाम अमेरिका की धरती पर चमकाया था। उन्होंने भारत का नाम ऊंचा किया था। उन्होंने अमेरिका में जाकर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी, वहाँ पर आज भी कोई भारतीय नहीं है। बता दे कि पूरे डब्ल्यूडब्ल्यूई में कोई ऐसा नहीं था जिसकी ऊंचाई 7 फीट हो। खली तब और आज भी अपनी ताकत के लिए मशहूर हैं।

खाली अपने हाथ से ही अपने प्रतिद्वंदी का सर ऐसे दबाते हैं जैसे कोई तरबूज़ ट्रक के नीचे आ गया हो। खली की ताकत के आगे सब चरों खाने चित हो जाते हैं। खली के हाथों में इस प्रकार की ताकत थी, जैसी शायद ही कभी किसी रेसलर के हाथों में रही हो। इन दिनों में वह अपनी रिटायरमेंट की जिंदगी जी रहे हैं और खूब मजे लूट रहे हैं। बता दें कि उन्होंने रेसलिंग के अलावा फिल्मों में भी काम किया है और समय-समय पर वह एडवरटाइजिंग और मॉडलिंग करते नजर आते हैं।

इंटरनेट के माध्यम से वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं और दिन-रात लोगों का मनोरंजन करते हैं। फिलहाल के लिए उनका एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग काफी खुश हैं। वीडियो में हम सब देख सकते हैं कि एक पतले से आदमी की पीठ के ऊपर खली बैठ जाते हैं। खली जैसे ही उस आदमी के ऊपर बैठते हैं तो उस आदमी की जान निकल जाती है।

ऐसे में उस आदमी के ऊपर खली अपना सिंहासन जमा कर सेल्फी लेने लगते हैं। फिलहाल के लिए इस वीडियो को जमकर प्यार मिल रहा है। खली की वीडियो पर उनके फैंस लिख रहे हैं। खली सर वह मर जाएगा, वहीं दूसरी ओर से एक यूजर ने लिखा की क्या लेकर आए थे और क्या लेकर जाओगे। अपनी इस कॉमेडी वीडियो से वह लोगों का खूब मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं।

You cannot copy content of this page