January 29, 2022

दरभंगा एयरपोर्ट से जयपुर के लिए किफायती फ्लाइट शुरू, जानिए- टाइम टेबल और किराया..

Dharbhanga Airport To Doha

डेस्क: मिथिलांचल वासियों के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है, खुशखबरी इसलिए क्योंकि अब दरभंगा एयरपोर्ट से राजस्थान की राजधानी जयपुर जाना काफी आसान हो गया। क्योंकि किराया जो बहुत कम हो गया। पहले यात्रियों को इस रूट पर यात्रा करने के लिए अधिक रुपए देने पड़ते थे, लेकिन अब स्पाइसजेट एयरलाइंस ने बेहद कम दाम में इस रूट पर विमान सेवा शुरू की है।

बता दे की राजधानी नई दिल्ली( के रास्ते जयपुर पहुंचने के कारण ये यात्रा दरभंगा से दिल्ली के लिए भी हो सकती है, इस तरह बिहार से देश की राजधानी पहुंचने में अब सिर्फ चंद घंटे ही लगेंगे, मिली जानकारी के मुताबिक, दरभंगा-जयपुर रूट पर स्पाइस जेट (SpiceJet) ने कनेक्टिंग हवाई सेवा शुरू की है, स्पाइस जेट एयरलाइन्स (SpiceJet Airlines) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है।

बता दे की इससे पहले यात्रियों को दरभंगा से जयपुर के लिए कनेक्टिंग विमान सेवा थी, लेकिन उसका किराया अधिक था, ऐसे में स्पाइस जेट (SpiceJet) ने इस रूट में बेहद कम दाम पर हवाई सेवा की शुरुआत की है। पैसेंजर को यात्रा करने में करीब 5 घंटे लगेंगे, नई दिल्ली में विमान को चेंज करना होगा, यात्रियों को नई दिल्ली एयरपोर्ट पर करीब 1 घंटे का समय अधिक जाएगा, वही किराया करीब 16 हजार रुपये है, बताया गया है कि यात्रियों के अच्छे रिस्पांस को देखते हुए कंपनी ने यह निर्णय लिया है।

वही अगर विमान की टाइमिंग के बात करूं तो जयपुर जाने के लिए यात्रियों को दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली जाने वाली शाम 4 बजे की फ्लाइट लेनी होगी, 1 घंटे 45 मिनट के बाद शाम 07:20 बजे दूसरे विमान से दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगा, दिल्ली से उड़ाने के बाद विमान रात 08.35 बजे जयपुर हवाई अड्डे पर लैंड करेगा।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल