January 25, 2022

मिस यूनिवर्स 2021 की जीत के बाद स्टेज पर रो पड़ीं Harnaaz Sandhu : कहा दुबलेपन का मजाक उड़ाते थे लोग : देखें Video

harnaaz

भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) को आज मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया। हरनाज इस अनाउंसमेंट के बाद स्टेज पर काफी इमोशनल हो गई और टूट गई। सोशल मीडिया पर उनके इस ताजपोशी पल का एक वीडियो वायरल हो गया है।बता दे हरनाज संधू को इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। हरनाज को अपने दुबलेपन को लेकर लोगो से काफी यातना झेलनी पड़ी। उन्हें देखकर लोग कहते थे खाना नहीं मिलता क्या

हरनाज़ संधू, यह एक सपने के सच होने के क्षण से कम नहीं था क्योंकि उन्हें 2000 में लारा दत्ता के खिताब जीतने के 21 साल बाद मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया था। पंजाब की रहने वाली हरनाज़ संधू ने 70 वें मिस यूनिवर्स 2021 सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। बेशक, घोषणा के बाद मंच पर हरनाज़ काफी भावुक हो गईं और टूट गईं।

मिस यूनिवर्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हरनाज़ संधू की ताजपोशी के पल का एक वीडियो साझा किया गया था और यह अब तक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

ग्रैंड फिनाले के लिए, हरनाज़ को एक अनुक्रमित गाउन पहनाया गया था जिसे ट्रांसवुमन डिज़ाइनर सायशा शिंदे ने डिज़ाइन किया था। मंच पर, जब हरनाज़ घोषणा के लिए सांस रोककर प्रतीक्षा कर रही थी, तो वह काफी चिंतित थी। भारत को मिस यूनिवर्स 2021 का विजेता घोषित किए जाने के कुछ क्षण बाद, हरनाज़ अपने खुशी के आँसुओं को नियंत्रित नहीं कर सकी।

21 वर्षीय ब्यूटी क्वीन मंच पर टूट पड़ी, जबकि दर्शकों ने ताली बजाई और तालियां बजाईं। मेक्सिको की पूर्व मिस यूनिवर्स 2020 एंड्रिया मेजा ने इस कार्यक्रम में हरनाज़ का ताज पहनाया, जिसे विश्व स्तर पर लाइव-स्ट्रीम किया गया था।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को अब तक 42,000 से अधिक लाइक्स और लगभग 20,000 रीट्वीट मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स ने खुशी मनाई और हरनाज संधू को बधाई दी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari