Begusarai News : बेगूसराय में 3 दोस्तों की मौत, लौट रहे थे घर, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर…

Begusarai Road Accident News : बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमें 3 युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि रविवार की देर रात 3 दोस्त खाना खाकर सड़क पर घूमने निकले थे. इस अज्ञात दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से तीनों दोस्त को कुचल दिया. जिसमें, 1 दोस्त की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, 2 अन्य दोस्तों की मौत इलाज की दौरान हो गई. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र बगराडीह की है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा -2 वार्ड-13 बगराडीह निवासी सिंघहो महतो के 24 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार के रूप में हुई है. जबकि, दो अन्य युवक की पहचान शौकहरा-2 निवासी वार्ड-13 निवासी अरुण दास के 25 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार और वार्ड-9 निवासी सुधीर महतो के 22 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि तीनों दोस्त एक साथ प्लंबर का काम करते थे. रोजाना की तरह रविवार की रात आलापुर से काम कर वापस एक ही बाइक से तीनों आ रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम में सड़क दुर्घटना की सूचना मिली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फुलवरिया थाना की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.