Begusarai News

Begusarai News : बूढ़ी गंडक नदी में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, हत्या के बाद डेड बॉडी फेंकने की आशंका..

Begusarai News : जिले के मंझौल थाना क्षेत्र के शिवरी पुल के नीचे शुक्रवार को बूढ़ी गंडक नदी में तैरता हुआ एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। अज्ञात युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ नदी के किनारे उमड़ी पड़ी। माैके पर मंझौल थाना की पुलिस दल-बल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि सुबह के समय स्थानीय ग्रामीण बूढ़ी गंडक नदी घाट पर अपने दैनिक कार्य के लिए गए थे। तभी नदी के किनारे एक पुरुष का शव किनारे लगा हुआ था। इसके बाद यह खबर कानों कान आग की तरह फैल गई। कुछ लोग युवक की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिए जाने की बात कह रहे हैं, तो कुछ लोग नदी में डूबने से मौत हो जाने की चर्चा कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब 3 घंटे से शव पानी में नदी के किनारे पड़ा हुआ है और स्थानीय पुलिस सीमा विवाद में उलझी हुई है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है की नदी में डूबने से युवक की मौत हुई है या फिर मृत व्यक्ति को पानी में लाकर फेंक दिया गया है। मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार का जख्म नहीं है। उसके बॉडी से दवाईनुमा गंध आ रहा है। इससे ग्रामीणों में कई प्रकार की चर्चाएं हो रही है।

Related Articles

Back to top button