बेगूसराय : बंद कमरे में मिला BPSC शिक्षिका का शव, हत्या या आत्महत्या..जांच में जुटी पुलिस

BPSC Teacher Dies in Begusarai : बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां, किराए के बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में एक महिला शिक्षिका का शव पुलिस ने बरामद किया। घटना, बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भगतपुर के प्रशांत नगर की है। बलिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर, अस्पताल भेज दिया है और हर एंगल से मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

मृतिका और उनके पति के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे

बता दें कि मृतका शिक्षिका की पहचान खगड़िया के गोगरी, जमालपुर निवासी मो0 रकीब की 30 वर्षीय पत्नी नाजिया परवीन के रूप में की गई है। नाजिया बलिया के कन्या उर्दू प्राथमिक विद्यालय कस्बा गांव में BPSC शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी।

बताया जाता है कि बेगूसराय सदर प्रखंड के लडुआरा निवासी मो0 नसीम की पुत्री नाजिया परवीन की शादी करीब 8 साल पहले मो0 रकीब के साथ हुई थी। लेकिन, पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। पिछले वर्ष 2023 में उसकी पोस्टिंग बलिया के कस्बा गांव में हुई थी। करीब 6 महीने से वह बलिया में एक किराए के रूम में रह रही थी।

दरवाजा नहीं खुलने पर शक हुआ

बता दे महिला शिक्षक नाजिया परवीन अपने किराये के रूम से रोजाना ई-रिक्शा से स्कूल जाती थी। घटना के दिन जब ई-रिक्शा उसे स्कूल ले जाने के लिए फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया। कई बार कॉल रिसीव नहीं करने पर ई-रिक्शा चालक ने मकान मालिक और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद बलिया पुलिस परिजनों के सामने दरवाजा तोड़ा गया, तो वह बिस्तर पर मृत पड़ी थी, मुंह से हल्का झाग भी निकल रहा था।

मृत्यु के बाद भी नहीं पहुंचा पति

घटना के संबंध में मायके वालो ने बताया की इसकी सूचना मृतका शिक्षिका नाजिया परवीन के पति मो0 रकीब को दी गयी तो वह आने के लिए तैयार नहीं हुआ। परिजनों का कहना है कि नाजिया किराए के रूम में अकेले रह रही थी, पति के साथ नहीं रहने के कारण काफी दुखी थी। ससुराल में सास और ननद भी दुर्व्यवहार करती थी। इसीलिए, नाजिया अधिकतर समय मायके में ही रहा करती थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now