Begusarai News

Begusarai के Hotel में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस रेड में पकड़े गए 10 लड़के-लड़कियां…

Sex Racket in Begusarai Hotel : बिहार में “जिस्मफरोशी” के धंधे पर अंकुश लगाने के लिए सरकार के द्वारा लगातार कई मुहिम चलाई जा रही है. वहीं, कई NGO भी इस पर काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में बेगूसराय पुलिस ने अवैध ढंग से एक निजी होटल में चल रहे “जिस्मफरोशी” के धंधे का पर्दाफाश किया है. होटल पर छापामार कार्रवाई कर बेगूसराय पुलिस ने 5 युवतियां और 5 युवकों को हिरासत में लिया है.

आपको बता दे की यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के तिरुपति होटल का है. जहां पिछले कई साल से सेक्स रैकेट का धंधा (Sex Racket in Begusarai Hotel) चल रहा था, जिसका अब पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, सूचना के आधार पर तिरुपति होटल में छापेमारी की तो अलग-अलग कमरों से लड़के-लड़कियां मिलीं, जो कि आपत्तिजनक स्थिति में थे. पुलिस ने जब कमरों की तलाशी ली तो वहां आपत्तिजनक सामान भी मिले.

पुलिस ने बताया की तिरुपति होटल में छापेमारी की कार्रवाई करीब 2 घंटे तक चली है. जो नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक हाईवे की बताई जा रही है. पुलिस ने होटल से पकड़े लड़के व लड़कियों को साथ में थाने लेकर आई. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और मामले की जांच भी कर रही है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button