कटिहार-पटना स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस को लेकर यात्रियों के हित में रेलवे ने लिया अहम फैसला

Katihar Patna

न्यूज डेस्क : बेगूसराय वासियों के लिए राजधानी पटना जाने के लिए चल रहे कटिहार -पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन अवधि विस्तार किया गया है। कटिहार से चलकर पटना व पटना से चलकर कटिहार जाने के लिए अप- डाउन कटिहार इंटरसिटी एक्सप्रेस को अब रेलवे के द्वारा अवधि बढ़ाने का घोषणा किया गया है।

ज्ञात हो कि कोविड-19 से पहले यह ट्रेन कटिहार से पटना के लिए सप्ताह में 6 दिन चलाई जाती थी। केवल रविवार को छोड़कर लेकिन कोविड-19 के बाद यात्रियों के भीड़ को देखते हुए रेलवे ने स्पेशल ट्रेन बनाकर मार्च तक चलाने का फैसला लिया था। लेकिन, होली में यात्रियों के भीड़ को देखते हुए यह स्पेशल ट्रेन को 30 जून तक बढ़ा दिया गया है। अब 05713 कटिहार पटना कोविड-19 स्पेशल ट्रेन 1 अप्रैल से प्रतिदिन कटिहार से पटना के लिए रवाना होगी। वही 05714 पटना कटिहार कोविड-19 स्पेशल ट्रेन पटना से प्रतिदिन अपने नियत समय से 30 जून तक चलाई जाएगी।

यह ट्रेन कटिहार के रास्ते भाया नवगछिया ,खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी बाईपास के रास्ते मोकामा, बख्तियारपुर होते हुए पटना के लिए जाती है। वही डाउन 05714 पटना कटिहार कोविड-19 स्पेशल ट्रेन पटना से प्रतिदिन वाया बख्तियारपुर, मोकामा ,बरौनी बायपास के रास्ते बेगूसराय, खगड़िया होते हुए अपने गंतव्य कटिहार तक जाती है।

You may have missed

You cannot copy content of this page