Begusarai News

बेगूसराय में बैंक संचालक के घर से 24 लाख नकद समेत 50 लाख की संपत्ति की चोरी, जांच में जुटी पुलिस…

Begusarai News : जिले के बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड-8 प्रशांतनगर मुहल्ले में सेवानिवृत्त शिक्षक के घर चोरी का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने शिक्षक घर के अंदर घुसकर गोदरेज से करीब 24 लाख नकद कैश समेत 50 लाख की सोने-चांदी के जेवरातों चोरी कर ली। वही, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो घर में लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया. पीड़ित शिक्षक ने बलिया थाना में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है.

20 लाख का कर्जा लिया था बैंक संचालक

बता दें कि यह पूरा मामला बीते 4 सितंबर का है. पीडि़त सेवानिवृत शिक्षक राम सुमन कुमार ने बताया कि चमरिया मैदान स्थित चौधरी मार्केट में Fino Payment Bank का संचालन करता हूं. 02 सितंबर को मित्र से 20 लाख रुपये नकद बैंक संचालन को लेकर उधार लिया और इस नगद कैश को गोदरेज में रख दिया। जबकि, इस गोदरेज में पहले से 4 लाख रुपये नगद रखा हुआ था. पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने बताया कि 24 लाख रुपये नगद, लगभग 300 ग्राम सोने के जिसकी मूल्य करीब 18 लाख 50 हजार एवं 1.5 किलो चांदी के वर्तन जिसकी मूल्य 10 लाख 5 हजार चोरी होने की बात बताई है.

3 थैले में 24 लाख नगद और ज्वेलरी ले गए चोर

पीड़ित शिक्षक ने बताया कि गुरुवार को जब अपना रुपये लेने कमरे में गया तो गोदरेज खोलने पर देखा की सोना-चांदी एवं नगदी गायब थे. घर में लगे CCTV Camera की जांच में पाया कि 04 सितंबर को रात्री करीब 1 बजे अज्ञात चोर मकान में प्रवेश किया. जो करीब 1 घंटे तक मकान में रहकर इस बारदात को अंजाम देकर हाथ में 3 थैला लेकर घर से फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

बता दे की पीड़ित शिक्षक राम सुमन कुमार ने थानाध्यक्ष से प्राथमिकी दर्ज कर चोरी हुई सामान की बरामदगी की गुहार लगाई है. इस घटना को लेकर बलिया पुलिस के द्वारा पूछताछ के लिये 1 व्यक्ति को हिरासत में लिया है. जबकि, पुलिस CCTV Camera की फुटेज के आधार पर चोर की पहचान में जुट चुकी है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button