बेगूसराय में शिक्षक को कई टुकड़ों में काटकर बोरे में भरकर पोखर में फेंक दिया..

Begusarai Crime News : बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां, एक निजी कोचिंग के शिक्षक की बेरहमी से हत्या कर शव को कई टुकड़ों में काटकर एक बोरी में बंदकर पोखर में फेंक दिया. शव की सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने जब पोखर से बोरी को बाहर निकाला तो उसमें से क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. इस हत्या की खबर मिलते ही इलाकों में सनसनी फैल गई है.

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के चकिया थाना क्षेत्र की है. मृतक शिक्षक की पहचान सिमरिया-2 के वार्ड-14 कसहा गांव निवासी देवेंद्र यादव के 25 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में की गयी. बताया जाता है कि मृतक शिक्षक बिट्टू कुमार 19 अक्टूबर से ही लापता था. बीते शनिवार की सुबह कोचिंग पढ़ाने की बात कह कर घर से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे. जबकि, दोपहर में दोस्त सुमित से 600 रुपये लेकर पटना जाने की बात कहकर निकले थे. उसके बाद से उनका मोबाइल बंद आ रहा था.

फिर परिजनों के द्वारा अपने स्तर पर काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. बीते सोमवार की शाम चकिया थाना क्षेत्र के थर्मल हाल्ट समीप एक पोखर में बोरी में शव होने की सूचना मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरी को बाहर निकाला तो उसमें से क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. फिर शरीर पर मौजूद कपड़ों से परिजनों ने बिट्टू की पहचान की. वही, शव के सिर और दोनों पैर गायब हैं, जबकि एक हाथ भी कटा हुआ मिला.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बिट्टू कोचिंग पढ़ाने के साथ-साथ दारोगा और SSC की तैयारी भी कर रहे थे. परिजनों का आरोप है हत्या कहीं आसपास ही हुई होगी क्योंकि बोरी में बंधी रस्सी NTPC में कोयला ढोने में इस्तेमाल होती है. इस घटना को लेकर बेगूसराय एसपी मनीष कुमार ने बताया कि एक युवक का शव बोरी में बंद मिला है. मामले की जांच के लिए सदर DSP-2 भास्कर रंजन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now