Begusarai News

बेगूसराय ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा : पिता के साथ सौतेली मां और भाई-बहनों का 17 वर्षीय युवक गिरफ्तार

Begusarai Triple Murder Case : बीते 10 अगस्त को बेगूसराय में हुए ट्रिपल हत्याकांड का बेगूसराय पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने घटना में संलिप्त 17 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त बास का लट्ठा, धारदार चाकू एवं खून लगा कपड़ा को भी बरामद कर लिया गया.

मालूम ही की जिला के बछवाड़ा थानान्तर्गत 10 अगस्त की रात्रि 08.24 में ग्राम ठठा रसीदपुर में हुई हत्या के मामले में आवेदिका मीरा देवी के लिखित आवदेन के आधार पर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। उक्त काण्ड के उद्भेदन हेतु गठित टीम के द्वारा मृतक संजीवन सिंह (45) के पहली पत्नी संगीता देवी (35) के 17 वर्षीय पुत्र को पकड़ा है।

पुलिस टीम के द्वारा पकड़ाये युवक से पुछताछ करने पर उनके द्वारा अपने पिता, सौतेली माँ एवं बहन की हत्या एवं सौतेला भाई को गंभीर रूप से जख्मी करने के मामलें में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए बताया कि उनके सौतेली माँ एवं पिता के द्वारा इन्हे बराबर प्रताड़ित किया जाता था जिससे ये प्रतिशोध की भावना में योजना बनाकर घटना की रात्रि में सोये अवस्था में ही हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। घटना में संलिप्त युवक पीड़ित परिवार के घर के बगल में ही रहता था।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button