बेगूसराय में काम नहीं करने पर जनता ने वार्ड पार्षद को बुके देकर किया स्वागत, Video Viral..

Begusarai Ward Councilor Viral Video : साल 2022 में बेगूसराय की प्रियंका कुमारी महज 21 साल में बेगूसराय नगर निगम के वार्ड संख्या-31 से चुनाव जीतकर चर्चा में आई थी. ऐसे में एक बार फिर से वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी सुर्खियों में है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिमसे व्यवसायी और मोहल्लेवासियों के द्वारा प्रियंका कुमारी को बुके देकर सम्मानित किया जा रहा है.

बताया जाता है कि नगर निगम के वार्ड-31 में जर्जर सड़क, जलजमाव और नाला नहीं रहने के कारण व्यवसायी और मोहल्लेवासियों ने परेशानी दूर नहीं कर पाने के कारण वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी को बुके देकर स्वागत किया. इस दौरान स्थानीय व्यवसायी बिट्टू कुमार ने कहा डेंगू का समय है और यहां जल जमाव है, 4 शोरूम है साल का 7-10 लाख रुपया टैक्स दिया जा रहा है. इसके बावजूद भी सुविधा नहीं मिल रहा है, इस दौरान स्थानीय व्यवसायी ने मांग किया कि या तो टैक्स फ्री करवा दिया जाए या फिर त्वरित विकास किया जाए. यहां कई शोरूम है, रोड टूटा हुआ है. नाला जर्जर है, मोहल्ले से कई लोग डेंगू पीड़ित हैं. इलाज में लाखों खर्च हो रहे हैं.

वही, व्यवसायी और मोहल्लेवासियों के द्वारा किये गए सम्मान पर वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी ने कहा कि यह सम्मान मुझे जीवन में याद रहेगा. इसके लिए जनता को धन्यवाद है, यह मेरे लाइफ का ऐसा अवार्ड है जो मुझे नहीं करने पर मिला है. यह मुझे जीवन भर याद रहेगा, हम नगर निगम को कहना चाहेंगे कि ध्यान दीजिए लोगों की समस्याओं को दूर करें. बहुत दिनों से लोग कष्ट में जी रहे हैं, उन्होंने टेंडर हो जाने और निर्माण की प्रक्रिया जल्द शुरू होने की भी बात कही है.

मालूम हो की नगर निगम के अधिकारी एक तरफ जहां दुर्गा पूजा में शहर में सड़क चकाचक दिखाने का दावा कर रहे हैं. वहीं, शहरवासियों को अभी भी जलजमाव जैसी समस्याओं का सामना करना पर रहा है। वार्ड 23 और 31 में लो लैंड होने के कारण जलजमाव है.नाला नहीं बने होने के कारण निकासी नहीं हो पा रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now