Begusarai News : तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत, एक घायल..

Begusarai Road Accident News : बेगूसराय में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां, तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने पेड़ में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर में बाइक चालक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिये अस्पताल भेजा. घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के दौलपुर-मालीपुर मुख्य पथ की है.

बताया जाता है की अमारी पंचायत अंतर्गत पतला पोखर के निकट तीखे मोड़ पर बाइक सवार युवक पेड़ में मारी जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें मृतक युवक की पहचान छौड़ाही निवासी जयराम महतो के 20 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार के रूप में की गयी. जबकि, घायल युवक की पहचान छौड़ाही निवासी अशोक कुमार के पुत्र विकास कुमार के रूप में की गयी.

घटना के संबंध में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दौलतपुर की ओर से तेज रफ्तार से बाइक पर सवार 2 युवक आ रहे थे. अमारी के पतला चौक पोखर के नजदीक तीखा मोड़ है. जहां, बाइक की स्पीड को युवक नियंत्रित नहीं कर सके और पेड़ से जा टकराया. टकराने के साथ ही बाईक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक अंशु कुमार दो भाइयों में छोटा है. घायल युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, घटना की सुचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, छौड़ाही थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now