बेगूसराय में नवविवाहित ने ससुराल में फांसी लगाकर की खुदकशी, परिजनों में मचा कोहराम

Begusarai News :  बेगूसराय में एक 20 वर्षीया नवविवाहित ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है नवविवाहित मानसिक रूप से बीमार थी और उसका इलाज चल रहा था.इसी बीच शुक्रवार की सुबह गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र की है.

मृतका नवविवाहित की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा-2 पंचायत के वार्ड-8 आगापुर, निवासी हरिवंश कुमार की 20 वर्षीया पत्नी शबनम कुमारी के रूप में की गयी. घटना के संबंध में मृतका के ससुर ने बताया कि उसकी सास कुछ काम से सुबह घर से बाहर गयी थी, उसी समय करीब 7: 30 बजे शबनम ने इस घटना को अंजाम दिया. सास जब घर वापस लौटी तो देखी कि बहू फंदे पर झूली हुई है. उसके बाद पड़ोसी की मदद से उसे फंदा से हटाया गया लेकिन तब तक उसकी की मौत हो चुकी थी.

परिजनों ने बताया कि बीते साल 13 मार्च को हरिवंश कुमार की शादी तेघड़ा प्रखंड के किरतौल निवासी नरेश रजक की पुत्री के साथ हुई थी. शबनम मानसिक रूप से बीमार थी और उसका इलाज भी चल रहा था. इसी बीच शबनम ने एक लड़की को भी जन्म दिया जो अभी सात माह की है. मृतका शबनम के परिजन ने कहा कि वह शादी के पहले से ही मानसिक रोग से ग्रसित थी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now