Begusarai News : बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर में बदमाशों ने एक अधेड़ को मारी गोली..

Begusarai News : बेगूसराय में शनिवार देर रात बदमाशों ने एक अधेड़ को मारी गोली मार दी। घटनास्थल पर फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों के पहुचने से पहले ही बदमाश भाग निकले। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है शनिवार रात करीब 08:45 बजे चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव के वार्ड नं-16 निवासी मो मुमताज को अज्ञात अपराधियों ने घर के पास गोली मारकर जख्मी कर दिया है।

घटना की सूचना मिलते चेरियाबरियारपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर मामलें की जाँच पड़ताल की। स्थानीय लोगों एवं परिजनों ने बताया कि मो० मुमताज घर के पास ही अचानक कुछ अपराधी पहुंचे और गोली चलाना शुरु कर दिए। जिसमे मो मुमताज के पेट के किनारे (पंजरा) में गोली लगते हुए निकल गयी। फायरिंग की आवाज पर आस-पास के लोगो को जुटते देख सभी अपराधी भाग गये। फिर स्थानीय लोगों के सहयोग से ईलाज के लिए निकटतम स्वास्थय केन्द्र चेरियाबरियारपुर ले गया।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया की घटनास्थल से 2 खोखा एवं 2 पिलेट को बरामद किया गया। जिसे विधिवत जप्त किया गया तथा घटना में शामिल अपराधकर्मियों की पहचान स्थापित करते हुए विधिसम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।