Begusarai News

बेगूसराय में प्रेमी के साथ भागी विवाहिता लड़की, पिता को लगा बेटी नदी में डूब गई, फिर आगे जो हुआ…

Begusarai News: बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक विवाहित युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जबकि, युवती के परिजनों को लगा था की बेटी आत्महत्या कर लिया। फिर 5 दिन बाद ग्रामीणों के द्वारा दोनों प्रेमी जोड़े को बरामद कर लिया। उसके बाद आगे जो हुआ चलिए आपको विस्तार से बताते है.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा का है. चार दिन पूर्व चमथा गांव निवासी सुबोध साह की 19 वर्षीय विवाहिता पुत्री अचानक अपने मायके से गायब हो गई. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण के द्वारा इस घटना को कोई प्रेम प्रसंग से जोड़ रहा था. वहीं, युवती के परिजन इस घटना को आत्महत्या से जोड़ रहे थे.

विवाहिता युवती के परिजनों का कहना था कि गंगा के किनारे युवती का चप्पल व दुपट्टा मिला है, आशंका है हमारी बेटी गंगा नदी में डूबकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम दिन भर गंगा नदी में खोजबीन करता रहा लेकिन कुछ पता नहीं चला.

जबकि, इस मामले में ग्रामीणों का कहना था कि कुछ दिन पहले जिस युवक के साथ इस युवती को देखा गया. उसी से पूछताछ की जाय. फिर ग्रामीणों ने उक्त युवक के परिजनों पर दबाव बनाते हुए पूछताछ शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को बताया कि उक्त गायब युवती से आपके लड़के का प्रेम प्रसंग चल रहा था.अगर, आपने सबकुछ नहीं बताया तो पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा किया जाएगा.

फिर होना क्या था ग्रामीणों के दबाव के बाद युवक के परिजनों के द्वारा युवती के बारे में सब कुछ बता दिया गया. जानकारी होते ही ग्रामीणो ने गायब युवती को प्रेमी लड़के की मौसी के घर समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर पहुंचकर बरामद कर लिया.

इस मामले में थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि युवती गायब मामले में परिजनों के द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया था. इसलिए युवती व युवक के परिजन समेत स्थानीय ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया गया.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button