बेगूसराय में शराब माफियाओं ने पुलिस को ईटा-पत्थर से दौड़ाकर पीटा, कई जवान घायल..

Attack on Begusarai Police : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन माफिया बैखोफ होकर पुलिस पर हमले कर रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है. जहां, शराब माफियाओं ने गांव वालों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. इस हमले में 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना जिले के लाखो थाना क्षेत्र की है.

दरअसल, पूरा मामला लाखो थाना क्षेत्र के बहदरपुर गांव का बताया जा रहा है. जहां, पुलिस को सूचना मिली थी बहदरपुर गांव में शराब माफियाओं के द्वारा अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने का काम किया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर लाखो थाना अध्यक्ष अपनी पुलिस टीम के साथ छापेमारी करने के लिए बहदरपुर गांव पहुंचे थे. छापेमारी करने के दौरान ही शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, इस हमले में लाखो थाना अध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मी घायल हो गया है. इसके साथ ही पुलिस की वाहन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. बताया जाता है कि वरीय पुलिस अधिकारी के आदेश के बाद विशेष तरीके से छापेमारी अभियान चलाया और छापेमारी अभियान के तहत 4 महिला और 4 पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया है.