बेगूसराय में गोदाम के अंदर चल रहा था शराब का खेल, पुलिस ने 30 लाख की अंग्रेजी शराब समेत एक धंधेबाज को किया गिरफ्तार..

BEGUSARAI

डेस्क: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब बरामदगी का सिलसिला जारी है। जबकि, पिछले दिनों सीएम के द्वारा शराबबंदी कानून को सख्ती बनाने के लिए कई नए कानून बनाए गए थे, मगर, धरातल पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ रहा है, पुलिस लगातार छापेमारी कर शराब की बड़ी बड़ी खेप बरामद करने के साथतस्करों को भी गिरफ्तार कर रही है, बावजूद भी शराब तस्करी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है, फिलहाल पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को लेकर पुलिस ने छापेमारी अभियान तेज कर दिया गया है और इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

ताजा मामला बिहार के बेगूसराय से आया है, जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के रिफाइनरी ओपी के हरपुर ढाला के समीप एक गोदाम में छापेमारी कर 307 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। मिली जानकारी के मुताबिक, उत्पाद विभाग की पुलिस ने एक शराब धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है, बता दे की शुक्रवार की देर शाम उत्पाद विभाग की पुलिस ने भुल्ला सिंह के एक गोदाम में छापेमारी कर विदेशी शराब बरामद की है। पुलिस ने एक इंडिका कार को भी जब्त किया है। गुप्त सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी टीम का नेतृत्व उत्पाद थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार कर रहे थे। बरामद शराब की बाजार कीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी गयी है। उत्पाद विभाग इसे अपनी बड़ी सफलता मान रही है।

वही पुलिस ने बताया कि गुप्तचरों की सटीक सूचना पर छापेमारी की गयी तो गोदाम व उनके अंदर बनाये गये तहखाने से शराब की बड़ी खेप बरामद की गयी। आगे उन्होंने बताया कि शराब के इस अवैध कारोबार का मुख्य सरगना जेल में बंद कुख्यात व शराब तस्कर भुल्ला सिंह है जो फिलहाल जेल में बंद है। वर्तमान में उसका छोटा भाई सोनू कुमार के अलावा रूपेश कुमार उर्फ टेनी शराब तस्करी के इस अवैध धंधे का संचालन कर रहा है। 

You may have missed

You cannot copy content of this page