राष्ट्रीय जन जन पार्टी बेगूसराय के जिलाध्यक्ष बने मधुसूदन कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की घोषणा

RJPA

न्यूज डेस्क : राष्ट्रीय जन जन पार्टी के बेगूसराय जिलाध्यक्ष की घोषणा की गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि आने वाले समय में जल्द ही बिहार झारखंड के तमाम जिले में कमिटियों का गठन कर लिया जाएगा । इसी कड़ी में बेगूसराय के जोकिया निवासी युवा उद्यमी मधुसूदन कुमार पर बेगूसराय में राष्ट्रीय जन जन पार्टी की मजबूती का जिम्मा उन्होंने सौंप दिया गया है।

इस संबंध में पत्र जारी करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता मधुसूदन कुमार को बेगूसराय में राष्ट्रीय जन जन पार्टी का जिला अध्यक्ष इनको बनाया जा रहा है। ऐसी कामना है कि आने वाले समय में मधुसूदन कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनजन पार्टी बेगूसराय में लगातार मजबूत हो और गांव गांव तक पार्टी से नए-नए कार्यकर्ता जुड़ सकें। मधुसूदन कुमार के राष्ट्रीय जन जन पार्टी के जिला अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा के साथ ही बेगूसराय में पार्टी वर्करों में खुशी की लहर छा गई । लोग मधुसूदन को जिला अध्यक्ष बनने पर लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं । राष्ट्रीय जन जन पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने द बेगूसराय से बातचीत में बताया कि जब से सामाजिक जीवन में आए हैं तब से एक ही संकल्प है कि समाज के तमाम लोगों का विकास हो ।

राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने हमें जिला अध्यक्ष के रूप में एक नई जिम्मेदारी देकर उत्साह वर्धन करने का काम किया है। आने वाले समय में मैं अपना तमाम उर्जा समाज के विकास में पार्टी के विकास में और देश के विकास में लगाऊंगा।

You cannot copy content of this page