बेगूसराय में ठेकेदार की दबंगई : ईंट की राशि नहीं मिली, तो JCB से उखाड़ दी सड़क…

Begusarai News : बेगूसराय में ठेकेदार का दबंगई चेहरा देखने को मिला. जहां, सड़क में ईंट लगाने पर राशि नहीं मिलने पर जेसीबी के द्वारा सड़क को ही उखाड़ दिया. जिससे इस राह से गुजरने वाले ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मामला जिले के गढ़पुरा प्रखंड का है.

बताया जाता है की गढ़पुरा के मालीपुर पंचायत भवन से पूर्व मुखिया राजेन्द्र सहनी के घर तक सड़क निर्माण का आधारशिला बखरी विधायक के द्वारा रखा गया था. इसके बाद ठेकेदार रामनाथ महतों एक साल पहले सड़क मरम्मती में लगे राशि की खोज करने लगे. राशि नही मिलने पर राजेन्द्र सहनी के घर के समीप करीब 100 फीट तक जेसीबी से सड़क को तोड़कर उसके मलबे को पंचायत भवन पर रख दिया.

दरअसल, पिछले साल इस सड़कों में अत्यधिक जलजमाव के कारण मिट्टी-ईंट डालकर सड़क को ऊंचा किया गया था. मरम्मती कार्य में ठेकेदार रामनाथ की राशि लगी थी और इधर बीते 23 सितंबर को स्थानीय विधायक के द्वारा सड़क बनाने का शिलान्यास किया गया. इसी को लेकर पहले कार्य में लगा राशि दिलाने की बात पूर्व मुखिया राजेन्द्र सहनी से कहा गया. लेकिन किसी तरह का पहल नही होते देख ठेकेदार रामनाथ ने सोमवार रात करीब 8 बजे सड़क को जेसीबी से तोड़ा जा रहा था. फिर गढ़पुरा पुलिस पहुंचकर सड़क तोड़ने से मना कर दिया.

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि दुर्गा पूजा के समय इस तरह से सड़क तोड़कर समाज को कलंकित करने का काम किया है. पूर्व मुखिया राजेन्द्र ने कहा सड़क तोड़ना जघन्य अपराध है दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिये. वहीं, गढ़पुरा बीडीओ ने कहा कि सड़क तोड़ना कानूनन अपराध है. जांचोपरांत दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now