बेगूसराय में शराब माफिया ने BJP नेता मुखिया पर की ताबड़तोड़ फायरिंग…

Begusarai Crime News : बेगूसराय में अपराधियों के हौसले आजकल इतने बुलंद हो गए हैं कि जनप्रतिनिधि तक को अपना निशाना बना रहे है। ताजा मामला जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां, बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने पूर्व विधायक के पुत्र पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद इलाकों में दशहत का माहौल फैल गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है की शनिवार की सुबह करीब 10:00 बजे तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव, काली स्थान के निकट पूर्व विधायक ललन कुँवर के पुत्र कुँवर अनुराग प्रताप (जो वर्त्तमान में पिढ़ौली पंचायत के मुखिया है) के ऊपर अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गयी है।

वही, घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा एवं तेघड़ा थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँचकर मामलें की जॉच पड़ताल की। पुलिस के द्वारा पूर्व विधायक ललन कुँवर के पुत्र कुँवर अनुराग प्रताप से पुछताछ करने पर बताया गया की आज सुबह में इनके मोबाईल पर गाँव के ही सौरभ कुमार उर्फ पोलू जो शराब के कांड में जमानत पर छुटकर आया था, के द्वारा कॉल कर गाली-ग्लौज कर धमकी देते हुए कहा की – “मेरे काम में दखल नही करो नही तो अंजाम बुरा होगा।”

इस बात को लेकर पूर्व विधायक के बेटे अनुराग प्रताप के द्वारा सौरभ कुमार उर्फ पोलू के घर पर जाकर उसकी माँ से इस बात की शिकायत करने लगा तभी सौरभ उर्फ पोलू के द्वारा उस पर गोली चला दिया परन्तु बच गये। उसी समय इनके पिता पूर्व विधायक ललन कुँवर भी अपने बॉडीगार्ड के साथ पहुँचे की सौरभ कुमार उर्फ पोलू एवं उसके अन्य साथी भी वहाँ से भाग गये तथा आसपास के स्थानीय लोग भी जुट गये।

इस घटना के संबंध में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि इस घटना को गंभीरता से लेते हुए निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा, बेगूसराय के नेतृत्व में तेघड़ा थाने की पुलिस टीम के द्वारा घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी करते हुए विधिसम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।