Begusarai News

बेगूसराय में दबंग भाभी ने देवर को चाकू से गोदा, गंभीर हालत में भर्ती, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे…

बेगूसराय में मामूली विवाद पर भाभी ने अपने ही देवर को चाकू से गोद-गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. फिर आनन-फानन में परिजनों ने घायल अवस्था में उठाकर उसे इलाज के लिए सदरअस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया। घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के बखड्डा गांव की है।

घायल की पहचान साहेबपुरकमाल थाना अंतर्गत बखड्डा गांव निवासी अनिल कुमार चौधरी के रूप में हुई हैं। घटना के संबंध में घायल अनिल कुमार चौधरी ने बताया है कि मामूली विवाद बच्चों के साथ हुआ था. इसी विवाद को लेकर भाभी मेरी धर्मपत्नी के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रही थी. जब हमने इसका विरोध किया तो इसी से नाराज होकर भाभी ने मुझपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

पीड़ित अनिल कुमार चौधरी ने बताया है कि चाकू से कई जगह गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मेरी भाभी दबंग की तरह रहती है. लगातार मेरे परिवार के साथ और मेरे बच्चे के साथ मारपीट भी करती रहती है. फिलहाल, इस घटना परिजनों ने नजदीकी थाना साहेबपुरकमाल को दी. मौके पर पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button