Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर लफंगों ने मुखिया को पीटा, सोने का चेन भी छिना…

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव तेजी से बढ़ने लगा है. अब इसकी चपेट में मुखिया तक आने लगे है. ताजा मामला जिले के नावकोठी से सामने आया है. जहां एक मुखिया के रंगदारी नहीं देने पर पिटाई कर दी गई. लोगों ने इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र नावकोठी लाया गया. फिर बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

मिली जानकारी के अनुसार, नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा पंचायत के मुखिया अजय सहनी पर बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया है. घटना को लेकर मुखिया अजय सहनी की पत्नी पार्वती देवी ने नावकोठी थाने में लिखित आवेदन देकर गांव के ही दीपक सहनी सहित अन्य 5 पर रंगदारी मांगने और नहीं देने पर धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर देने का आरोप लगाकर नामजद किया है.

थाने में दिए लिखित आवेदन में पार्वती देवी ने कहा की महेशवाड़ा पंचायत में हो रहे नाला निर्माण कार्य देखकर मुखिया सहनी लौट कर पहसारा चौक पर कुंदन ठाकुर के सैलून में दाढी और बाल बनवा रहे थे. इसी दीरान पूर्व से घात लगाये दीपक तथा उसके अन्य साथियों ने उसके साथ गाली गलौज करने लगा.

पार्वती देवी ने कहा की बदमाशों ने मेरे पति अजय सहनी से 50 हजार रुपये रंगदारी मांगा था. फिर मारपीट के दौरान जेब में रखा 10 हजार रुपये निकाल लिया तथा गले से सोने का चेन छीन लिया. विरोध करने पर हाथ तथा पैर पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि बाकि पैसा एक सप्ताह में पहुंचाने की बात करते हुए भाग गया.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button