बेगूसराय में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को हेड सर्जिकल कवर की जगह पहना दिया शू कवर..

Bihar Health Minister Mangal Pandey : बीते शनिवार (19 अक्टूबर) को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे बेगूसराय दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने दर्जनों कार्यक्रमो की समीक्षा कर अधिकारियों के साथ बैठक की. इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सदर अस्पताल का निरीक्षण कर ब्लड सेपरेटर मशीन का उ‌द्घाटन किया.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सदर अस्पताल, बेगूसराय के निरीक्षण के दौरान अपने माथे पर ‘सर्जिकल हेड कैप’ की जगह ‘शू कवर’ पहने नज़र आ रहे है. मतलब पैरों में पहनने वाला ‘शू कवर’ को मंत्री जी सिर पर पहनकर घूम कर रहे थे. जबकि, तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मंत्री के बगल में खड़े डीएम तुषार सिंगला, बिहार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता और सिविल सर्जन डॉ प्रमोद कुमार सिंह भी मौजूद थे, मगर वो नहीं पहने थे.

अब सवाल ये उठता है कि क्या स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के साथ जानबूझकर इतनी बड़ी लापरवाही की गई या फिर बेगूसराय सदर अस्पताल के कर्मचारियों को ‘शू कवर मास्क’ और ‘सर्जिकल हेड कैप’ का अंतर ही मालूम नहीं है. क्या सदर अस्पताल प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेगी? कहीं ना कहीं यह घटना बेगूसराय सदर अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही को उजागर करती है.

इधर, सोशल मीडिया पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जैसे ही मंत्री ने इस फोटो को X पर पोस्ट किया वैसे ही यूजर्स मजाकिया अंदाज में पोस्ट पर टिप्पणी कर मंगल पांडे को बता रहे हैं कि मंत्री जी को सर्जिकल हेड कैप की जगह शू कवर किसने पहना दिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now