Begusarai News

बेगूसराय में दबंगों ने सरकारी स्कूल में घुसकर मचाया उत्पात, शिक्षिकाओं के साथ किया अभद्र व्यवहार…

बेगूसराय में असामाजिक तत्वों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में असामाजिक तत्वों द्वारा सरकारी विद्यालय में घुसकर उत्पात मचाने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर 2 शिक्षिकाओं से अभद्र व्यवहार भी किया गया, उसके बाद स्कूल में तालाबंदी कर दी गयी। जिसके बाद विद्यालय में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

आपको बता दे की यह पूरा मामला शहर के वार्ड-22 स्थित श्रीत्रिवेणीलाल सरकारी सहायता प्राप्त मध्य विद्यालय रघुवीर नगर की है। इस संबंध में प्रभारी प्रधानाध्यापक जितेन्द्र कुमार ने रतनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें वार्ड-22 निवासी चुन्नू कुमार व सीताराम शास्त्री को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

प्राथमिकी में प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने कहा है कि 27 अगस्त को आरोपी चुन्नू व सीतराम व चार अन्य लोग स्कूल में आ धमके। उसके बाद बोलने लगे कि स्कूल खाली करो। विद्यालय की जमीन मेरी है। मैंने कोर्ट में केस किया है। वे लोग बच्चों को स्कूल से बाहर भागने को कहने लगे। इस पर शिक्षिका श्वेता कुमारी व रेखा कुमारी ने कहा कि प्रभारी छुट्टी पर हैं। कल आएंगे तो बात कीजिएगा। इसी बात पर आरोपी ने तैस में आकर दोनों शिक्षिका से गाली ग्लौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया।

प्रभारी ने कहा कि दोनों आरोपितों व अन्य ने मिलकर स्कूल में तालाबंदी कर दी है। उसके बाद मेरे साथ गाली ग्लौज करने लगे। इसकी सूचना विद्यालय प्रबंध समिति को दी। उन्होंने थाना जाने का निर्देश दिया। जब वे थाना जाने की बात बोला तो आरोपितों ने स्कूल से ताला खोल दिया।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button